Small Screen 

ये एक्ट्रेस हुई कोरोना की शिकार, इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती होते ही…

दोस्तों, नाटक “विक्की बिकम्स ए जेंटलमैन” चेखव की कहानी पर आधारित है। कॉमेडी ड्रामा होने के साथ-साथ यह एक सार्थक संदेश भी देती है। एक बार जरूर देखें इसे ज़रूर देखें … लाइक करें, कमेंट करें, शेयर करें और चैनल को सब्सक्राइब भी करें … धन्यवाद

दुनिया इन दिनों कोरोना से जंग लड़ रही है. ऐसे में भारत की आर्थिक नगरी मुंबई का इस बीमारी ने बुरा हाल कर रखा है. बॉलीवुड सितारों से लेकर टीवी जगत के कलाकारों तक ये संक्रमित बीमारी पहुंच गई है. कुछ देर पहले टीवी एक्ट्रेस श्रेनू पारिख (Shrenu Parikh) ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर दी है और ये भी बताया है कि इस समय वो अस्पताल में हैं जहां पर उनका इलाज चल रहा है।

श्रेनू पारिख ने लिखा है, ‘कुछ दिनों पहले मैं कोरोना पॉजिटिव पाई गई. अब अस्पताल में हूं और रिकवर कर रही हूं. मेरे और मेरे परिवार वालों के लिए प्रार्थना करिए. मैं कोरोना वॉरियर्स की शुक्रगुजार हूं जो इस संकट घड़ी में मरीजों का इलाज कर रहे हैं।

श्रेनू पारिख ने इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘इतनी सावधानी बरतने के बाद भी अगर ये बीमारी आपको हो जाए हो आप इस अदृश्य राक्षस की शक्ति का अंदाजा लगा सकते हैं जिससे हम लड़ रहे हैं. कृपया सावधान रहें और अपने आपको बचाएं।

श्रेनू पारिख ‘इश्कबाज’, ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’, ‘दिल बोले ओबेरॉय’, ‘ब्याह हमारी बहु का’ जैसे टीवी शो में नजर आ चुकी हैं. श्रेनू के अभिनय को दर्शक खूब पसंद करते हैं, श्रेनू सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

आपको बता दें हाल ही में ‘कसौटी जिंदगी की’ के एक्टर पार्थ समथान भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद से इस शो की शूटिंग को फिलहाल के लिए बंद कर दिया गया है।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

three × two =

WhatsApp chat