Small Screen 

जब इस एक्ट्रेस को मिली अस्पताल से छुट्टी, तो घर आकर ये …

टीवी सीरियल इश्कबाज से फेमस हुईं अभिनेत्री श्रेनु पारिख कोरोना वायरस की चपेट में आ गई थीं। परीक्षण पॉजिटिव आने के बाद श्रेनु पारिख को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था हालांकि उनको अब छुट्टी दे दी गई है। अभिनेत्री श्रेनु पारिख को अब पूरी तरह से घर में आइसोलेशन में रहना पड़ेगा। श्रेनु पारिख ने सोशल मीडिया अपने फैन्स को अस्पताल से डिस्चार्ज होने की खबर दी है। इस पोस्ट में उन्होंने अपने सभी फैन्स, शुभचिंतकों को धन्यवाद भी दिया है।

टीवी अभिनेत्री श्रेनु पारिख ने सभी को सूचित किया था कि वो घर जा रही है और आइसोलेशन में रहेगी। अपने इंस्टाग्राम नोट में अभिनेत्री ने अस्पताल के सभी चिकित्सा कर्मचारियों को भी धन्यवाद दिया।

श्रेनु पारिख ने लिखा, ‘मेरे सबसे प्यारे दोस्तों, शुभचिंतकों और फैमिली मेंबर्स…. मैं नहीं जानती कि कैसे आप सभी को इतना प्यार और आशीर्वाद देने के लिए शुक्रिया कैसे अदा करूं। ईश्वर की कृपा और आपकी प्रार्थनाओं के जरिए मैं बहुत अच्छी तरह से ठीक हो रही हूं और मुझे अस्पताल से छुट्टी भी मिल गई है। अभी घर पर पूरी तरह से आइसोलेशन में रहूंगी।

काश मैं व्यक्तिगत रूप से आप सभी को जवाब दे सकती। आपके साथ इतना कुछ है शेयर करने के लिए लेकिन टाइम आने पर अच्छे समय में शेेेयर करूंगी। मैं आप सभी से बहुत प्यार करती हूं। आप सभी पर भगवान का आशीर्वाद बना रहे और सब सुरक्षित रहें। अस्पताल के मेडिकल स्टाफ और कोरोना योद्धाओं के प्रति हमेशा आभारी रहूंगी जिन्होंने एक सप्ताह तक मेरी देखभाल की।

श्रेनु पारिख ने कुछ दिन पहले ही बताया था कि सभी कड़े नियमों का पालन और सेफ्टी रखने के बाद भी वो कोरोना की चपेट में आ गईं। उन्होंने लिखा था, ‘हैलो, मैं आप सबसे कुछ दिनों से दूर थी। पिछले दिनों मुझे कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया। मैं अस्पताल में रिकवर कर रही हूं। मेरे और परिवार के लिए आप सब दुआएं करें। मैं उन सभी कोरोना वॉरियर्स को धन्यवाद देती हूं जो इस मुश्किल वक्त में भी बड़ी हिम्मत से मेरा इलाज कर रहे हैं।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

14 − three =

WhatsApp chat