टीवी एक्टर पार्थ समथान ने दी कोरोना को मात, और फैंस को कहा शुक्रिया…

टीवी एक्टर पार्थ समथान के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में अनुराग बासु का किरदार निभाने वाले पार्थ ने कोरोना को हरा दिया है। वह अब पूरी तरह ठीक हो गए हैं। एक्टर ने अपने कोरोना निगेटिव होने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। हालांकि, कहा जा रहा है कि पार्थ फिलहाल शूट पर नहीं लौटेंगे। बता दें कि पार्थ समथान की कोरोना रिपोर्ट दो हफ्ते पहले पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद वह डॉक्टरों के निर्देशानुसार घर पर क्वारंटाइन हो गए थे। उनके कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद ‘कसौटी जिंदगी की 2’ की शूटिंग कुछ समय के लिए रोक दी गई थी।

पार्थ समथान ने रविवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, ‘जैसा कि आप सभी को अब तक मालूम चल चुका है कि मेरी रिपोर्ट निगेटिव आई है। मैं बहुत बेहतर महसूस कर रहा हूं। अपनी दुआओं में मुझे याद रखने के आप सभी का शुक्रिया। बहुत-बहुत शुक्रिया। भगवान आप सभी पर कृपा बनाए रखे।

पार्थ के कोरोना निगेटिव होने की जानकारी मिलने के बाद फैंस उनकी पोस्ट पर लगातार अपना रिएक्शन दे रहे हैं। कुछ ही घंटों में उनकी पोस्ट पर एक लाख से ज्यादा लाइक हो गए हैं। एक फैन कमेंट किया, ‘आपको इस बात का अंदाजा नहीं है कि मैं इस पोस्ट को देखकर कितना खुश हूं।’ वहीं, अन्य फैन ने लिखा, ‘मुझे यह जानकर अच्छा लग रहा है कि आप ठीक हैं।

पार्थ समथान ने कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की जानकारी 12 जुलाई को दी थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा था कि मुझे कोरोना के हल्के लक्षण थे और मैंने अपने आपको टेस्ट कराया और मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। मैं उन लोगों से भी गुजारिश करूंगा कि वे भी अपना कोविड-19 का टेस्ट करना लें जो बीते दिनों में मेरे आसपास रहे हैं। बीएमसी मेरे साथ लगातार संपर्क में है और डॉक्टर्स के दिशा-निर्देशों के बाद मैं सेल्फ क्वारंटीन में हूं। उन्होंने कहा कि मैं सभी लोगों के साथ के लिए शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। आप सभी लोग सुरक्षित रहें और अपना ध्यान रखें।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

5 − four =

WhatsApp chat