लॉकडाउन के इस मुश्‍किल वक्‍त में कई लोग ऐसे भी हैं जिनके पास एक वक्‍त के खाने के पैसे नहीं हैं, ऐश्वर्या सखुजा…

कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को हिलाकर रख दिया है। इस वायरस की वजह से जहां लाखों लोग चपेट में हैं, वहीं दूसरी तरफ संक्रमण को रोकने के ल‍िए लॉकडाउन लगाया गया है। इसके चलते हर तरह की गतिविधियों पर अंकुश लगा हुआ है। फ‍िल्‍म और टीवी जगत भी इससे अछूता नहीं है। सिनेमा के सभी तरह के काम लॉकडाउन की वजह से ठप हैं। अब तक सिनेमा और टीवी को कई करोड़ का नुकसान हो चुका है।

टीवी शो ‘ये है चाहतें’ की एक्ट्रेस ऐश्वर्या सखुजा ने टाइम्‍स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्‍यू में वर्तमान स्थिति पर बात करते हुए लॉकडाउन से हो रहे नुकसान को उठाया। उन्‍होंने कहा कि लॉकडाउन की वजह से ऐसे हालात बने हुए हैं कि काम करने के बाद अपने पैसे मांगने में भी शर्म आ रही है। ऐश्‍वर्या ने कहा कि आनन फानन में कई शोज बंद कर दिए गए, हालांकि ‘ये है चाहतें’ सुरक्षित है।

https://www.instagram.com/p/B_Xyy13nsou/?utm_source=ig_embed&ig_mid=955936ED-1747-4A20-861A-1CE92CB94470

यह कहना मुश्‍किल है कि शोज की शूटिंग का सिलसिला दोबारा कब शुरू हो पाएगा। उन्‍होंने कहा कि उम्‍मीद है कि जून में हम लौटेंगे, लेकिन फिलहाल कन्फर्म कुछ भी नहीं किया जा सकता। उन्‍होंने कहा कि लॉकडाउन के बाद शोज के बजट में कटौती होगी या नहीं, कलाकारों की मार्केट में किस तरह शुरुआत होगी, अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है। स्थिति अनिश्चितता की बनी हुई है।

ऐश्‍वर्या ने बातचीत में आगे कहा कि इस मुश्‍किल वक्‍त में कई लोग ऐसे भी हैं जिनके पास एक वक्‍त के खाने के पैसे नहीं है। कई शोज बिना एंड के बंद हो गए हैं, ऐसे में हजारों लोग बेरोजगार होंगे। शुक्र है हमारे शो ‘ये है चाहतें’ के साथ ऐसा नहीं है लेकिन फ‍िलहाल हालत सैलरी मांगने की नहीं है।

सौजन्य एवं आभार (टाइम्स ऑफ इंडिया)

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

five × 2 =

WhatsApp chat