जब पहनावे पर उठा सवाल तो गुस्से से भड़की दीपिका ने ट्रोलर्स को हमेशा की तरह दिया मुंहतोड़ जवाब…

दीपिका कक्कड़ किसी ना किसी वजह से लगातार सुर्खियों में छाई हुई है। हाल ही में एक शख्स ने उनके पहनावे को लेकर ऐसा कमेंट किया था कि उनके पति शोएब इब्राहिम गुस्से से ही लाल हो गए थे। इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन के दौरान एक शख्स ने शोएब इब्राहिम से पूछा था कि, ‘दीपिका हमेशा सलवार कमीज में ही क्यों नजर आती है? क्या आपका परिवार उन्हें ऐसा करने के लिए फोर्स करता है?’ इस सवाल का जवाब देते हुए शोएब इब्राहिम ने कहा था कि, ‘इसका जवाब मैं आपको देना जरुरी नहीं समझता….सच मैं जानता हूं और मेरी पत्नी जानती है….बाकी जैसी जिसकी सोच वैसे ही उसके सवाल, भगवान आपको हमेशा खुश रखें।

अब इस मामले में दीपिका कूद पड़ी हैं। दीपिका कक्कड़ ने कुछ ही समय पहले ही अपनी नई तस्वीरों को शेयर किया है और इन तस्वीरों में वो सलवार सूट में ही नजर आ रही हैं। दीपिका कक्कड़ के हाथों में मेंहदी लगी हुई हैं और इस तस्वीर को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए उन्होंने ट्रोलर्स पर ही निशाना साधा है।

दीपिका कक्कड़ ने अपनी नई तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ‘वो आप पर हंसते है क्योंकि आप अलग हैं…आप उनपर हंसिए क्योंकि वो सभी एक जैसे ही है।’ दीपिका कक्कड़ के इस कैप्शन से साफ है कि उन्हें ट्रोलर्स की बातों से कोई भी फर्क नहीं पड़ता है।

आपको दीपिका के बारे में बता दूं कि ये वही दीपिका है जिसकी साल 2018 में शोएब इब्राहिम से शादी हुई थी। शादी की सभी रस्में शोएब इब्राहिम के होमटाउन भोपाल में पूरी हुई थी। शादी के बाद दीपिका कक्कड़ ने मुस्लिम धर्म अपना लिया था और इस वाकये बाद उन्हें लोगों ने खूब खरी खोटी सुनाई थी। इस दौरान भी दीपिका कक्कड़ खुद के लिए खड़ी हुई थी और लोगों को करारा जवाब देते हुए कहा था कि वो नहीं चाहती हैं कि उनकी निजी जिंदगी पर कोई भी टिप्पणी करें।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

3 × 4 =

WhatsApp chat