बच्ची ने जीता ऐसे दिल, कि स्टेज पर बुला कर गले लगाने को मज़बूर हुए बाहुबली…

जी हां हैम बात कर रहे हैं प्रभास यानी बाहुबली की, प्रभास काफी शालीन स्वभाव के एक्टर माने जाते हैं। वो अक्सर ही मीडिया और लाइम लाइट से दूर रहते हैं। एक बार कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में प्रभास अपनी फिल्म ‘साहो’ का प्रमोशन करने आए थे। इस दौरान एक बच्ची ने प्रभास का दिल जीत लिया था। यूं तो प्रभास के फैन सारी दुनिया में हर उम्र के लोग हैं लेकिन फिल्म बाहुबली के बाद उनके फैन फॉलोइंग बच्चों में भी खासा बड़ गई है।

कपिल के शो में इसका एक नजारा देखने को मिला, शो के दौरान एक नन्ही सी बच्ची ने प्रभास से कहा कि मैं आपकी बहुत बड़ी फैन हूं और आपके लिए एक सॉन्ग सुनाना चाहती हूं। जब प्रभास ने उस बच्ची की प्यारी सी आवाज में गाना सुना तो वो बहुत ही भावुक हो गए उन्होंने तुरंत उसे उपर स्टेज पर बुलाया और गले से लगा लिया। इस बच्ची के प्रति प्रभास का प्यार देख कर पता चल गया कि प्रभास बच्चों से कितना प्यार करते हैं। उन्होंने अपने इस तरह के स्वभाव से शो में बैठे सभी लोगों का दिल जीत लिया। फिल्म के प्रमोशन के लिए प्रभास के अलावा श्रद्धा कपूर भी मौजूद थीं।

इसके अलावा शो में कपिल ने ऑडियंस में बैठी एक विदेशी लड़की के साथ जमकर फ्लर्ट करते दिखाई दिए। फिल्म ‘साहो’ के प्रमोशन पर आए प्रभास के साथ फिल्म के मेन विलेन नील नितिन मुकेश ने अपनी बातों से सभी को खूब गुदगुदाया। इसके बाद शो में आए बच्चा यादव ने भी अपनी कॉमेडी से सभी को खूब एंजॉय कराया। बच्चा यादव कपिल शर्मा से कहते हैं कि बताइए आपके लिए क्या पेश किया जाए, इस पर कपिल तपाक से बोल पड़ते हैं कि कह तो ऐसे रहा है जैसे देव सेना बनकर डांस करने लग जाएगा।

सोर्सेस- जनसत्ता (आभार)

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

5 × 1 =

WhatsApp chat