Small Screen 

स्टार प्लस के अपकमिंग शो ‘ज़िन्दगी मेरे घर आना’ में एक चुनौतीपूर्ण भूमिका के साथ टेलीविजन पर वापसी कर रही हैं ईशा कंसारा…

ईशा कंसारा अपने होनहार टेलीविजन डेब्यू के बाद से दर्शकों को लुभाने के लिए जानी जाती हैं। अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन से दर्शकों को प्रभावित करने के इतने वर्षों के बाद, प्रतिभाशाली अभिनेत्री अब स्टार प्लस के आगामी शो ‘ज़िन्दगी मेरे घर आना’ के साथ टेलीविजन पर वापसी करने को लेकर बेहद उत्साहित है।

ईशा कंसाराजल्द ही इस शो में अमृता सखुजा की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी, जो अपने आप में एक जटिल किरदार है, जो एक समय में कई मुकाम हासिल करता है। एक ओर जहां अमृता अपने ससुराल वालों के लिए एक समर्पित बहू हैं, वहीं वह गर्भवती मां भी हैं। अपने किरदार को पर्दे पर जीवंत करने के लिए प्रतिबद्ध, ईशा कंसारा विभिन्न पहलुओं के माध्यम से अपने किरदार को आकार देने को लेकर काम कर रही है।

अपने किरदार को लेकर तैयारियों के बारे में बात करते हुए, ईशा कंसारा बताती हैं, “अमृता बहुत ही असामान्य किरदार है और इसलिए यह अपने आप में चुनौतीपूर्ण है। यह एक अलग किरदार होने के नाते इसमें बहुत तैयारियों की जरूरत है। किरदार में फिट होने के लिए, मुझे आवश्यक बोली पर काम करना पड़ा क्योंकि यह शो नई दिल्ली में बसे एक पंजाबी परिवार के बारे में है।

इसके अलावा, जैसा कि शो में अमृता को एक गर्भवती माँ के रूप में देखा जाएगा, मुझे आवश्यक व्यवहार के पैटर्न को अपनाने की आवश्यकता थी। शुक्र है, मेरे आसपास कुछ ऐसे दोस्त हैं जो मॉम्स हैं इसलिए उनके व्यवहार के पैटर्न को देखकर मुझे अपने किरदार को परिपूर्ण करने में मदद मिली। साथ ही, कुछ फिल्मों ने मुझे अभिनय के कुछ टिप्स समझने के लिए प्रेरित किया, जिससे मुझे अपने किरदार को पर्दे पर बेहतर ढंग से पेश करने में मदद मिली। मुझे उम्मीद है कि मेरी मेहनत एक बार फिर से रंग लाएगी और दर्शक हमेशा की तरह मेरा समर्थन करते रहेंगे।

टेलीविजन निर्माता ज़मा हबीब द्वारा निर्मित ‘ज़िन्दगी मेरे घर आना’ में हसन ज़ैदी (प्रीतम) भी मुख्य भूमिका में हैं। यह शो जल्द ही अपने प्रीमियर के लिए तैयार है, जिसमें ईशा कंसारा, चेष्टा मेहता, ईशान धवन, नकुल वैद, डॉली चावला, श्वेता गौतम, राजीव मेहरा, अंकित नारंग, कुणाल सिंह, जिनल जैन, प्रिया राजपूत, आदर्श गौतम, सुभांगी लाटकर, किरण करमरकर, स्वाति शाह और प्रीति मिश्रा जैसे अन्य लोकप्रिय कलाकार भी शामिल हैं।

देखते रहिए, ‘ज़िन्दगी मेरे घर आना’ का प्रीमियर 26th July से सिर्फ स्टार प्लस पर।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

four + two =

WhatsApp chat