कनिका के परिवार वालों ने मेडिकल रिपोर्ट पर उठाया सवाल! और कर दिया हॉस्पिटल पर ही पलटवार…

सिंगर कनिका कपूर के परिवार वालों ने अब उन जांच के नतीजों पर सवाल उठाना शुरू कर दिया है, जिनमें उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। मीडिया से बात करते हुए नाम न बताने की शर्त पर उनके परिवार के एक सदस्य ने कहा कि रिपोर्ट में कनिका की उम्र 28 बताई गई है, जबकि वह 41 की हैं. रिपोर्ट कहती है कि वह पुरूष हैं।

उनका परिवार यह भी जानना चाहता है कि कनिका के चिकित्सकीय जांच के नतीजे मीडिया में क्यों आई और इसके बाद यह सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ. परिवार के इस सदस्य ने कहा, “कोरोना वायरस के अन्य मरीजों की पहचान छिपाई गई, लेकिन कनिका के साथ ऐसा नहीं हुआ. जनता द्वारा हमारी आलोचना की गई और हमें ट्रोल किया गया और सरकार इन सबके लिए जिम्मेदार है।

उनके परिवार के इस सदस्य ने उस अस्पताल द्वारा जारी किए बयान पर भी सवाल उठाया, जहां कनिका को एडमिट किया गया था. उन्होंने कहा, अस्पताल कभी भी इस तरह के बयान जारी नहीं करता, जैसा कि इन्होंने किया है. ऐसा लगता है कि यह सब कुछ हमें नीचा दिखाने के लिए ही किया गया है।

दरअसल, कनिका कपूर को लखनऊ के जिस पीजीआई हॉस्पिटल में आइसोलेशन के लिए रखा गया है, उस हॉस्पिटल के डायरेक्टर डॉ आरके धीमान ने लिखित बयान जारी किया करते हुए कनिका पर ढेर सारे इल्जाम लगाए. हॉस्पिटल वालों का कहना है कि कनिका इलाज में बिलकुल भी सहयोग नहीं कर रही हैं. वह एक पेशेंट नहीं, बल्कि स्टार जैसा व्यवहार कर रही हैं।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

1 + eighteen =

WhatsApp chat