Small Screen Waah re Duniya 

नलिनी नेगी ने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई एफआईआर

‘नामकरण’ टीवी सीरियल फेम नलिनी नेगी के साथ उनकी रूम मेट ने मारपीट की है। नलिनी का आरोप है कि जब उन्होंने अपनी रूम मेट प्रीति राणा और उनकी मां से घर खाली करने के लिए कहा तो दोनों ने मिलकर नलिनी को बुरी तरह पीटा। इस मारपीट में एक्ट्रेस के चेहरे पर चोट आई है। फिलहाल एक्ट्रेस ने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करवा दी है।

स्पॉटब्वॉय से बातचीत में नलिनी ने पूरा वाकया बताया। एक्ट्रेस के मुताबिक, वो और प्रीति पहले साथ में रहा करते थे, लेकिन फिर नलिनी ने अकेले ओशिवारा शिफ्ट होने का फैसला किया। हाल ही में प्रीति ने उनसे फिर से कॉन्टेक्ट किया और बताया कि उनके पास रहने के लिए घर नहीं है। प्रीति ने रिक्वेस्ट की कि कुछ दिन नलिनी उसे अपने साथ रख ले ताकी वो तब तक घर ढूंढ सके। प्रीति कुछ दिन नलिनी के साथ रही भी, लेकिन इस बीच नलिनी ने प्रीति से घर खाली करने के लिए बोल दिया, क्योंकि उनके माता-पिता कुछ दिन रहने के लिए आने वाले थे।

नलिनी ने बताया, मैंने जब प्रीति से कहा कि वो घर खाली कर दे तो वो मान गई, लेकिन कुछ दिन बाद उसकी मां भी वहां रहने आ गईं। मुझे लगा वो शायद उसे घर शिफ्ट करवाने के लिए आई हैं। पिछले हफ्ते जब मैं जिम जा रही थी तभी प्रीति की मां ने मुझसे अचानक ही झगड़ना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं उन्होंने प्रीति से बोला की मैं उनसे बदतमीजी से बात कर रही हूं।

‘इतना सुनकर प्रीति ने भी मुझसे बदतमीजी से बात करना शुरू कर दिया। मैंने कोशिश की मैं उसे कुछ समझा सकूं इतने में उसकी मां न मुझपर हमला कर दिया। उन्होंने पहले मुझे ग्लास से मारा फिर दोनों ने मिलकर मुझे बुरी तरह पीटा। उन्होंने लगभग मुझे जान से मारने की कोशिश की। नलिनी ने बताया, प्रीति और उसकी मां का प्लान था कि वो मेरा चेहरा खराब कर दें, क्योंकि मैं एक एक्ट्रेस हूं। फिलहाल नलिनी के माता-पिता उनके साथ हैं’।

टेलीविज़न प्लस न्यूज़ इस घटना की निंदा करता है और टीवी और फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों से आग्रह करता है कि अगर आपके ज़िन्दगी में कोई ज़रूरत मंद आ जाय और आप मदद करने लायक हों तो कर दिया करें अप डाउन अमीरी ग़रीबी ज़िन्दगी का ही हिस्सा है एक दूसरे को सहयोग करें और मारपीट की स्थिति ना आने दें।

Spread the love

Related posts

Leave a Comment

WhatsApp chat