सुहाना,अबराम और आर्यन खान अपने चचेरे भाई और करीबी दोस्तों के साथ अलीबाग में छुट्टियां मनाने के बाद लौटे मुंबई…

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, जो अपने भाई-बहनों, चचेरे भाइयों और करीबी दोस्तों के साथ अलीबाग में कुछ समय बिताने के बाद अपने परिवार के साथ नए साल का जश्न मनाने मुंबई लौटी तो फोटोग्राफर ने इस मोमेंट को अपने कैमरे में कैद कर लिया, वैसे इन तस्वीरों को सुहाना की चचेरी बहन आलिया छिबा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। तेजस्वी फ्रेम में सुहाना, अबराम, और आर्यन को दिखाया गया है, जो अनन्या द्वारा पहले से ही अन्य दोस्तों और परिवार के सदस्यों के बीच एक अलग छुट्टी पर अलीबाग में था। इससे पहले, सुहाना को माँ गौरी खान और भाई अबराम के साथ गेटवे ऑफ़ इंडिया पर देखा गया था।

अगर वर्क प्रोफाइल की बात करें तो सुहाना खान ने हाल ही में द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू नामक एक लघु फिल्म में अभिनय किया। थियोडोर गिमेनो द्वारा लिखित और निर्देशित लघु फिल्म में रॉबिन गोंनेला भी हैं जो सुहाना के हंसमुख और बहुत ज्यादा प्रेम चरित्र के विपरीत काम करते हैं।

ऐसा लगता है कि सुहाना जल्द ही बॉलीवुड में शामिल होने वाली हैं। अब यह देखना बाकी है कि वह कौन सी फ़िल्म से एंट्री लेंगी। आर्यन ने हाल ही में डिज्नी के King द लायन किंग ‘के रिबूट के हिंदी संस्करण में सिम्बा के रूप में अपनी आवाज दी। वह दादा शाहरुख से जुड़े थे जिन्होंने सिम्बा के पिता मुफासा को आवाज दी थी।

सुहाना की बेस्टी अनन्या पांडे के लिए, दिवा ने पहले से ही दो फिल्मों में अभिनय किया है, कुछ ब्रांडों का समर्थन भी किया है और ईशान खट्टर के साथ उनकी अगली फिल्म खाली पीली के लिए पूरी तरह से तैयार भी है, और सिद्धान्त चतुर्वेदी और दीपिका पादुकोण के साथ भी एक फ़िल्म की चर्चा है जो अभी अनटाइटल्ड है।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

six + fifteen =

WhatsApp chat