क्या हुआ उस आधी रात को जब मैसेज आया कि आप शो में नहीं हैं, किस बात का है ये खामियाजा? कहीं??

जी हां, आपने सही समझा हम बात कर रहे हैं सावधान इंडिया’ फेम सुशांत सिंह के बारे में क्योंकि रनिंग शो से उनको बाहर कर दिया गया है, उनसे इसके बारे में पूछे जाने पर उनका क्या जबाब मिला आप भी जानिए। उन्होंने स्पष्ट और साफ सब्दों में कहा कि वे इस मुद्दे को लेकर सिंटा (सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन) में शिकायत करूँगा क्योंकि बगैर कारण बताए ऐसे कैसे निकल सकते हैं इसका क्या असली कारण है मैं भी नहीं जानता।

लेकिन लोग कयास लगा रहे हैं की 16 दिसंबर की शाम मैं विरोध (सीएए के) में शामिल हुआ और आधी रात को मुझे मैसेज आ गया कि अब आप शो में नहीं हैं। उन्होंने विस्तार में कुछ नहीं बताया। इससे पहले न तो मुझे किसी तरह का मेल किया गया और न ही आमने-सामने बात हुई। मैं इस बारे में ट्वीट कर चुका हूं कि स्टार भारत (चैनल) द्वारा जारी किया गया बयान सच नहीं है। मैं इस मामले में सिंटा में शिकायत करूंगा।

Cream

स्टार भारत ने कहा था कि सुशांत का करार 15 जनवरी 2020 को खत्म होना था लेकिन शो के फ़ॉर्मेट के चलते उन्हें आगे प्रेजेंटर की जरूरत नहीं है इसलिए वे अनुबंध आगे का नहीं बढ़ाना चाहते। चैनल के मुताबिक, इसमें उनका कोई राजनीतिक नजरिया नहीं है।

जब सुशांत से पूछा गया कि आखिर क्यों कई सेलिब्रिटीज इस मुद्दे पर अपने विचार रखने से कतरा रहे हैं तो उन्होंने कहा, जब आप किसी पॉजिशन पर होते हैं तो कुछ मामलों पर अपनी बात रखने का दबाव होता है और लोग आपको बहुत प्यार देते हैं आप जो कुछ भी हैं, उसी प्यार की बदौलत हैं इसलिए वे आपसे उम्मीद भी करते हैं कि आप मामले में कुछ कहेंगे। मैं लोगों से कहना चाहता हूं कि सबका अपना नजरिया होता है और हमें उसका सम्मान करना चाहिए।

जो लोग सीएए के खिलाफ हैं और आपका समर्थन कर रहे हैं, हमें उनकी सराहना करनी चाहिए। लेकिन अगर कोई सेलिब्रिटी अपना पक्ष नहीं रख रहा है तो भी हमें तकलीफ नहीं होनी चाहिए। सिर्फ भारत में ही नहीं, पूरी दुनिया में जो भी क्रांति आई है, वह सेलिब्रिटीज की वजह से नहीं, बल्कि यूथ की वजह से आई है। फिर चाहे वह आजादी की लड़ाई हो या फिर कुछ और। युवा शांतिपूर्वक सरकार का विरोध कर रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि सुशांत सिंह 18 दिसंबर को मुंबई के अगस्त क्रांति मैदान के प्रदर्शन में शामिल हुए थे उसी का ये खामियाजा है या कुछ और ये कहना मुश्किल ही नही बल्कि नामुमकिन है।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

15 − four =

WhatsApp chat