Small Screen 

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपने ट्वीट को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में…

महाराष्ट्र में अब एनसीपी शिवसेना और कांग्रेस के गठबंधन की सरकार बन गई है. शिवसेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ भी ले चुके हैं.

मुख्यमंत्री बनते ही सबसे पहले उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र के मेट्रो निर्माण को लेकर आरे फॉरेस्ट को काटने के प्रोजेक्ट को बंद कर दिया और साथ ही उन्होंने कार्यकर्ताओं के खिलाफ हुई शिकायत को भी वापस लेने का फैसला किया. उद्धव ठाकरे के इस कदम को लेकर उनकी हर जगह काफी तारीफ हो रही है.

अब एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने उद्धव ठाकरे के इस कदम पर उनकी तारीफ की है. एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल से उद्धव ठाकरे की तारीफों के पुल बांधते हुए लिखा, ‘देरी से, लेकिन महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के इस सराहनीय कदम के लिए बहुत बड़ा शाउट आउट.’ स्वरा भास्कर के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

गौरतलब है कि मेट्रो निर्माण के लिए आरे में भारी पैमाने पर पेड़ो की कटाई की गई थी. जिसके बाद देश भर में इसके विरोध में आवाज उठने लगी थी. सेलेब्रिटीज ने भी इस पर अपनी नाराजगी जाहिर की थी. हालांकि, अब उद्धव ठाकरे के इस कदम से लोगों में काफी खुशी है. वहीं, एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपने ट्वीट को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं. एक बार फिर उनका ट्वीट इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.

Spread the love

Written by 

Related posts

WhatsApp chat