मैं तमिल और तेलुगू सिनेमा में बतौर एक्ट्रेस काम करती हूं. तापसी पन्नू

50वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में तापसी पन्नू शरीक हुईं. कार्यक्रम के दौरान तापसी सीधे तौर पर ऑडियंस से मुखातिब हो रही थीं जब एक शख्स ने उनसे अंग्रेजी की बजाए हिंदी में बातचीत करने के लिए कहा. इस पर तापसी का जो रिएक्शन था उसने शख्स को वापस अपनी कुर्सी पर बैठने के लिए मजबूर कर दिया.

दरअसल शख्स के सवाल पर तापसी ने ऑडियंस से पूछा, “क्या सभी लोग यहां पर हिंदी समझते हैं?” बावजूद इसके शख्स अपनी बात पर डटा हुआ था और कह रहा था कि क्योंकि वह एक बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं इसलिए उन्हें हिंदी में ही बात करनी चाहिए. जवाब में तापसी ने कहा, “मैं तमिल और तेलुगू सिनेमा में भी बतौर एक्ट्रेस काम करती हूं. क्या मैं तमिल में बात करूं?

तापसी का जवाब सुनकर शख्स शांति से कुर्सी पर बैठ गया. तापसी ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा कि कुछ लोग बहुत आसानी से रास्ते पर आगे बढ़ जाते हैं लेकिन वह ऐसा नहीं करना चाहती हैं. तापसी ने कहा कि उनके हिसाब से उस मार्केट को छोड़ना गलत होगा. ऐसा माना जाता है कि हिंदी राष्ट्र भर में समझी जाती है लेकिन वह ऐसा नहीं मानती हैं.

तापसी ने कहा कि साउथ ने ही उन्हें ये सिखाया है कि फिल्में कैसे बनती हैं और इसी ने उन्हें एक एक्ट्रेस बनाया है. तापसी ने कहा कि वह साउथ के सिनेमा में काम करना जारी रखेंगी. उन्होंने कहा कि साउथ फिल्मों में काम करने की वजह से ही उन्हें बॉलीवुड में मौका मिल सका है.

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

one × one =

WhatsApp chat