लॉक डाउन के इस दौर में इस एक्‍ट्रेस ने किया ऐसा काम, वो भी इंडिया में नही बल्कि अमेरिका में जिससे हर हिंदुस्तानी का…

दुनिया के कई देशों में हुए लॉकडाउन और अंतरराष्‍ट्रीय उड़ानों पर लगे प्रतिबंध के चलते अन्‍य देशों के नागरिकों की तरह कई भारतीय भी दूसरे देशों में फंसे हैं. जिनमें से कई ने सोशल मीडिया के जरिए भी सरकार से देश वापसी कराने के लिए गुहार लगाई।

अभिनेत्री सौंदर्या शर्मा भी कोविड-19 लॉकडाउन के बीच लॉस एंजिfलिस में फंसी हुई हैं. उन्होंने कोरोना वायरस महामारी के बीच भारत लौटने के लिए भारतीय दूतावास और विदेश मंत्रालय से सहायता के लिए संपर्क किया था. लेकिन जब वापसी के लिए वहां से नागरिकों का पहला बैच निकला तो उन्‍होंंने यात्रा नहीं की. उन्‍होंने कहा कि वे चाहती हैं कि पहले वो लोग घर वापस जाएं जो परेशानी में हैं।

सौंदर्या ने कहा, “मैं निश्चित रूप से अपने घर और लोगों को याद कर रही हूं लेकिन प्राथमिकता मैं नहीं हूं. यह उन लोगों के लिए है जो यहां एक कठिन स्थिति में हैं और उन्हें वापस जाना है. मुझे खुशी है कि वे घर जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं मिशन वंदेमातरम के लिए सभी की शुक्रगुजार हूं।

आपको बता दें कि सौंदर्या ने सहायता के लिए भारतीय दूतावास और विदेश मंत्रालय से संपर्क किया था. उन्‍होंने अपने अलावा 400 अन्‍य भारतीयों को भी निकालने की अपील की थी जो कोरोना वायरस महामारी के बीच संयुक्त राज्य अमेरिका में फंसे हैं।

सौंदर्या लॉस एंजिलस में ली स्ट्रैसबर्ग थिएटर एंड फिल्म इंस्टीट्यूट में एक अभिनय पाठ्यक्रम में भाग लेने के लिए गई थीं. काम को लेकर बात करें तो वह फिल्‍म ‘रांची डायरीज’ में नजर आईं थीं।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

eleven − two =

WhatsApp chat