ट्रोल हुई सोनाक्षी ने ट्वीट कर दिया जवाब, वो भी इस अंदाज में…

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) केबीसी 11 (KBC 11) में रामायण से जुड़े एक आसान से सवाल का जवाब नहीं दे पाई थीं. जिसके चलते उन्हें ट्रोल किया जा रहा था. वही उन्होंने अब जाकर इन ट्रोल्स को जवाब दिया है.

बिग बी (अमिताभ बच्चन) द्वारा होस्ट किया जा रहा सबसे चर्चित क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 11’ में यूं तो कई सेलेब्रिटीज बतौर गेस्ट शिरकत कर चुके हैं. लेकिन अभिनेत्री Sonakshi Sinha को इस शो पर जाना काफी मंहगा पड़ गया. केबीसी 11 (KBC 11) में सोनाक्षी रामायण से जुड़े एक बेहद आसान से सवाल का जवाब नहीं दे पाईं. इस जवाब के लिए उन्हें लाइफ लाइन लेने की जरूरत पड़ी…

बस फिर क्या था सोनाक्षी सिन्हा को लोगों ने सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया. वहीं 20 सितंबर की रात से ही सोनाक्षी को ट्रोल किया जाना शुरू हो चुका था. इन ट्रोल से परेशान होकर आखिरकार सोनाक्षी ने हाल ही में ट्विटर पर जवाब दिया है.

ये था सवाल, बता दें कि हुआ कुछ यूं कि अमिताभ बच्चन ने शो पर सवाल किया- रामायण के अनुसार हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लाए थे?
A. सुग्रीव B. लक्ष्मण
C. सीता D. राम

इस सवाल पर अटक गईं सोनाक्षी लेनी पड़ी लाइफ लाइन
वहीं जब जवाब देने की बारी आई तो सोनाक्षी सिन्हा का रिएक्शन देखकर लोग हैरान रह गए. उन्हें इस सवाल का जवाब नहीं पता था. जिसके चलते उन्हें एक्सपर्ट वाली लाइफलाईन का सहारा लेना पड़ा. इसके बाद ही सोनाक्षी सिन्हा सही जवाब दे पाईं. सोनाक्षी सिन्हा इस आसान से सवाल का जवाब नहीं दे पाने के कारण सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो गई हैं.

वहीं अमिताभ बच्चन ने खुद भी सोनाक्षी की क्लास लगा दी. सोनाक्षी के पिता का नाम शत्रुघ्न है, जबकि उनके चाचा के नाम राम, लक्ष्मण और भरत हैं. वहीं उनके घर का नाम भी रामायण है. और तो और सोनाक्षी के भाईयों के नाम भी लव कुश है. इसके बाद भी वो इस आसान से सवाल का जवाब नहीं दे पाईं. लोगों ने सोनाक्षी के कई मीम भी बनाने शुरू कर दिए और देखते ही देखते सोनाक्षी का नाम सोशल मीडिया पर ट्रेंड होता दिखने लगा. वहीं जब सोना इन ट्रोल्स से परेशान हो गईं तब जाकर उन्होंने ट्विटर कर जवाब दिया.

Spread the love

Related posts

Leave a Comment

1 + four =

WhatsApp chat