Small Screen 

आमिर खान, रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या के साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस ने फांसी का फंदा लगाकर मौत को गले लगाया…

टीवी सीरियल ‘दिल तो हैप्पी है जी’ में काम कर चुकी अभिनेत्री सेजल शर्मा ने आत्महत्या कर ली है। खबरों के मुताबिक सैजल ने घर में फांसी लगाकर सुसाइड किया है। खबर है कि सेजल कुछ समय से पर्सनल लाइफ में काफी परेशान चल रही थी जिसके कारण उन्होंने ये कदम उठाया है। सेजल का सीरीयल ‘दिल तो हैप्पी है जी’ कुछ महीने पहले बंद हो चुका है।

‘दिल तो हैप्पी है जी’ सीरियल में काम कर चुकी अभिनेत्री के अनुसार सेजल ने‌ लीप के पहले शो में काम किया था और मैंने लीप के बाद शो को ज्वाइन किया था। ऐसे में मुझे उनके साथ काम करने का मौका तो नहीं मिला, मगर शो के को-एक्टर उनके बारे में काफी बातें किया करते थे। ऐसे में मैंने उनके बारे में काफी सुन रखा था। भले ही मैंने उनके साथ काम न किया हो, मगर फिर भी सीरियल के तमाम लोग मेरे लिए एक परिवार की तरह ही थे। उनका इस तरह अपनी जिंदगी को खत्म कर लेना काफी दुखद है।

सीरियल में सेजल शर्मा के भाई का किरदार निभानेवाले अंश ने बताया की हमने सीरियल में 9 महीने तक साथ में काम किया था। जब मुझे सुबह-सुबह उनके एक दोस्त का फोन आया, तो मुझे उनकी मौत पर यकीन नहीं आया। मुझे लगा कि खुद सेजल ने फोन करवाकर मेरे साथ कोई प्रैंक खेला है ताकि इस खबर को सुनने के बाद वो मेरा रिएक्शन जान सके।

अंश ने सेजल की फितरत के बारे में बात करते हुए कहा कि वो एक बेहद जिंदादिल और खुशमिजाज लड़की थी और परेशानियों का मुकाबला करना बखूबी जानती थी।

अंश ने कहा, “उसने कभी मुझे खुलकर तो किसी परेशानी के बारे में तो नहीं बताया, मगर काम को लेकर उसकी परेशानी का अंदाजा तो मुझे था, इंडस्ट्री में यह बहुत आम बात है। सेजल अक्सर कहा करती थी कि उसे अपने माता, पिता और अपने भाई के लिए कुछ करना है, मैं हमेशा उसे सबकुछ ठीक हो जाने का दिलासा दिया करता था। मुझे अभी भी यकीन नहीं हो रहा है कि वह अब हमारे बीच नहीं है और इस तरह हमें छोड़कर चली गई है।

‘दिल तो हैप्पी है जी’ में सेजल सिम्मी खोसला का किरदान निभा चुकी है. इस सीरियल में वो अंश बागरी उर्फ रॉकी की बहन के किरदार में दिखाई दी थीं. ‘दिल तो हैप्पी है जी’ सेजल का पहला टीवी सीरियल था। टीवी सीरियल से पहले सेजल कुछ कमर्शियल्स में भी काम कर चुकी हैं। सेजल ने आमिर खान, रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या के साथ एड में काम किया है. इसके साथ ही सेजल ने ‘आजाद परिंदे’ नाम की वेब सीरीज में भी काम किया था।

सेजल के आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट की बात करें तो उन्होंने 1 जनवरी को फैंस को न्यू ईयर विश करते हुए अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी और कैप्शन में ‘हैप्पी 2020’ लिखा था।

Spread the love

Written by 

Related posts

WhatsApp chat