कड़ाके की ठंडक में विधायक संजू देवी ने प्रतिनिधि श्यामबाबू व कार्यकर्ताओं के साथ क्षेत्र ने भ्रमण कर लोगो का जाना हाल चाल…

गाँव वालों की शिकायतों को सुनी संबंधित अधिकारियों से वार्ता कर शीघ्र निस्तारण के दिये निर्देश

अम्बेडकर नगर। टाण्डा विधायक संजूदेवी पार्टी के बूथ अध्यक्ष विनय श्रीवास्तव व अपने सहयोगियो संग दहियावर,गंजा गांव,गोपालपुर गांव में कड़ाके की ठंडक में लोगो का हाल चाल लेने जनता की सेवक संजूदेवी विधायक टाण्डा ने अपने प्रतिनिधि श्यामबाबू व कार्यकर्ताओं के साथ भ्रमण किया प्रमुख रूप से सड़क जर्जर होने की समस्या लोगो के द्वारा सुनने में आया जिसे शीघ्र करवाने का आश्वाशन विधायक ने ग्राम वाशियों को दिया ।

और कहा कि आज भाजपा सरकार पूरी तरह जनता के हितों को लेकर सजग है और सबका साथ सबका विकास के नारे के साथ कभी किसान सम्मान निधि कभी किसान ऋण मोचन कभी आवास कभी स्वच्छता मिशन के माध्यम से शौचालय अन्य कई योजनाओं के माध्यम से समाज के प्रत्येक वर्गों में खुसिया बिखेरने का काम कर रही है।

उन्होंने गांव से मिली शिकायतों के निस्तारण हेतु सम्बन्धित अधिकारियों से वार्ता की और शीघ्र निस्तारण करने का निर्देश दिया। विधायक ने बातचीत के दौरान कुछ इस तरह कविता के माध्यम से कही हम नई चेतनाकी धारा,हम अंधियारे में उजियारा!


हम उस बयार के झोंके है,हर ले जग का दुख सारा!!
चलना है शूल मिले तो क्या,पथ पर अंगार जले तो क्या! जीवन मे कहां विराम है,बढ़ना ही अपना काम है!!इस दौरान विनोद गुप्ता,अमित पटेल,बूथ अध्यक्ष विनय श्रीवास्तव,बूथ अध्यक्ष अर्जुन,मण्डल अध्यक्ष दान बहादुर यादव के साथ अन्य कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

one × four =

WhatsApp chat