भारतीय कप्तान विराट कोहली ने खरीदी देश की पहली Audi Q8 कार…

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ऑडी क्यू 8 कार के पहले ऑनर बन गए हैं. ऑडी ने यह कार बीते बुधवार को यानी 15 जनवरी को लॉन्च की थी. ऑडी क्यू 8 की कीमत 1.33 करोड़ से शुरू होती है. विराट कोहली द्वारा यह कार खरीदने पर सोशल मीडिया पर यह बातें भी चल रही हैं कि क्या उन्होंने अपनी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को गिफ्ट देने के लिए यह कार खरीदी है।

विराट कोहली को हाल ही में आईसीसी ने अपनी टेस्ट टीम और वनडे टीम का कप्तान भी चुना था. विराट कोहली स्प्रिट ऑफ क्रिकेट के अवॉर्ड से भी नवाजा गया था. यह अवॉर्ड मिलने के बाद कोहली ने एक आधिकारिक बयान में कहा, “कई वर्षो तक गलत चीजों के लिए सबकी नजरों में रहने के बावजूद इसे (पुरस्कारों) पाकर मैं हैरान हूं. यह सौहार्द्र का एक हिस्सा है, जोकि खिलाड़ियों में अवश्य होता है.” उन्होंने कहा, “मुझे नहीं लगता है कि एक व्यक्ति जो ऐसी स्थिति से बाहर आ रहा है, उसका फायदा उठाने की जरूरत है. आप मैदान पर छींटाकशी कर सकते हैं, प्रतिबंध लग सकता है। आप ऐसी चीजें कहना चाहते हैं, जिससे कि आप अपने प्रतिद्वंद्वी को हराना चाहते हैं. लेकिन मजाक उड़ाना, यह कुछ ऐसा है जोकि किसी भी खेल भावना में नहीं है और मैं इसका समर्थन नहीं करता।

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने द ओवल मैदान पर स्टीव स्मिथ पर दर्शकों द्वारा की जा रही छींटाकशी का विरोध किया था और दर्शकों से स्मिथ का सम्मान करने की बात कही थी. बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा वनडे शुक्रवार को राजकोट में खेला जाएगा।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

five × 2 =

WhatsApp chat