‘हम भी अकेले तुम भी अकेले है’ में होमोसेक्सुअल का किरदार और ‘चाणक्य’ से टॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं ज़रीन खान…

जरीन खान सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. अपने फैन्स के लिए वो नियमित अंतराल पर इवेंट्स की तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. उन्होंने हाल ही में अपना फोटोशूट कराया है और तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है. जरीन खान इस तस्वीरों में बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं. फैन्स को उनकी यह तस्वीरें खूब पसंद आ रही हैं और वो कमेंट्स के जरिए अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं. जरीन खान ने अपनी तस्वीरों को कुछ दिन पहले ही शेयर किया है मतलब पिछले हफ्ते.

जरीन खान की तस्वीरों को खूब लाइक्स तो मिल ही रहे हैं. बीते दिनों उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया था जो खूब वायरल हुआ था. उस वीडियो में वो ग्राउंड में बुलेट चलाना सीख रही हैं और कुछ बॉडीगार्ड भी उनके साथ थे. फिलहाल जरीन खान इन दिनों पंजाबी फिल्मों में व्यस्त हैं और खबर यह भी है कि वो जल्द ही साउथ की फिल्मों में भी दिखेंगी.

आपको बता दें कि जरीन खान सलमान खान की फिल्म ‘वीर’ से एक्टिंग की दुनिया में अपना कदम रखी थी और इस फिल्म में वह ‘यशोधरा’ के रूप में सलमान खान के साथ लीड रोल में दिखाई दी थीं. जरीन खान ने बॉलीवुड के साथ ही पंजाबी फिल्मों में भी अपना किरदार निभाया है.

फिल्म ‘वीर’ के बाद जरीन खान ‘हाउसफुल-2, रेडी, हेट स्टोरी-3, वीर, अकसर 2, 1921’ और पंजाबी फिल्म ‘जट्ट जेम्स बॉन्ड’ में नजर आई थीं. जरीन खान अब इंडिपेंडेंट फिल्म ‘हम भी अकेले तुम भी अकेले है’ जिसमें वे होमोसेक्सुअल किरदार निभा रही हैं. इसके अलावा वे ‘चाणक्य’ से टॉलीवुड में भी कदम रखने जा रही हैं, टेलिविज़न प्लस न्यूज़ की पूरी टीम ज़रीन खान को एडवांस में इस पहल के लिए मुबारकबाद देते हुए उनकी क़ामयाबी की दुआ करता है।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

20 + seventeen =

WhatsApp chat