संगीत के बादशाह ए आर रहमान ने फिर ‘बॉलीवुड गैंग’ पर साधा निशाना, और कहा…

संगीतकार ए.आर. रहमान ने भी बॉलीवुड में कैंपिंग और गैंग को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए थे। रहमान ने कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री में एक पूरा गैंग उनके खिलाफ काम कर रहा है। अब रहमान ने एक बार फिर ट्वीट कर इस पर निशाना साधा है।

डायरेक्टर शेखर कपूर ने ए.आर.रहमान का इंटरव्यू शेयर करते हुए लिखा- ‘तुम जानते हो ए.आर.रहमान तुम्हारी क्या समस्या है? तुम ऑस्कर के लिए नोमिनेट हुए और तुम्हें ये अवॉर्ड भी मिला। ऑस्कर मिलना यानी बॉलीवुड में टैलेंट का मरना।

शेखर ने आगे लिखा- ‘तुमने साबित कर दिया कि तुम्हारे पास इतना टैलेंट है कि बॉलीवुड उसे हैंडल नहीं सकता। ए.आर.रहमान ने शेखर कपूर के ट्वीट के जवाब में लिखा- ‘खोया पैसा, खोई शोहरत वापस आ सकती है।

ए.आर.रहमान ने अपने ट्वीट में आगे लिखा- ‘हमारे जिंदगी का बर्बाद हुआ सबसे अच्छा वक्त कभी वापस नहीं आएगा। आगे बढ़ते हैं। हमें अपनी जिंदगी में आगे बढ़ना होगा। अभी कई अच्छे काम करने हैं।


ए.आर.रहमान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनके खिलाफ बॉलीवुड में एक पूरा गैंग काम कर रहा है। इस गैंग के कारण ही उनके खिलाफ अफवाहें फैलाई जा रही है। इस कारण उन्हें फिल्मों में काम नहीं दिया जा रहा है।

रेडियो मिर्ची से बातचीत में एआर रहमान ने कहा, ‘जब मुकेश छाबड़ा मेरे पास आए तो मैंने उन्हें दो दिन के अंदर चार गाने तैयार करके दिए। मुकेश ने मुझसे कहा, ‘सर कई लोगों ने बोला कि मत जाओ एआर रहमान के पास और उन्होंने कहानियों पर कहानियां सुनाईं।

ए.आर.रहमान ने सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा को म्यूजिक दिया था। ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक डिजनी प्लस हॉस्टार पर फिल्म को 24 घंटे के अंदर सात करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

1 × one =

WhatsApp chat