महाराष्ट्र में मौत का कोरोना कनेक्शन 1000 के पार, मुंबई में दो और पुलिसकर्मियों की गई जान…

कोरोना वायरस के कारण महाराष्ट्र सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य है. वहीं अब महाराष्ट्र के मुंबई पुलिस विभाग में एक ही दिन में दो पुलिसकर्मियों की कोरोना वायरस के कारण मौत हो गई. इनमें सेवरी पुलिस स्टेशन से एक एएसआई और शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन के एक पुलिसकर्मी की कोरोनो वायरस के कारण जान चली गई।

महाराष्ट्र पुलिस विभाग में कोरोना वायरस के कारण होने वाली कुल मौतें 9 तक पहुंच गई हैं. अब तक महाराष्ट्र के मुंबई में 6 और पुणे, सोलापुर और नासिक से एक-एक पुलिसकर्मी की कोरोना वायरस के कारण मौत हो गई है. वहीं मुंबई पुलिस विभाग में 400 से ज्यादा पुलिसकर्मी कोरोना वायरस के कारण प्रभावित हैं. इसके अलावा महाराष्ट्र में एक हजार से ज्यादा पुलिसकर्मी कोरोना से संक्रमित पाए जा चुके हैं।

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटों में 1602 नए कोरोना वायरस के मामले सामने आए हैं. वहीं 44 नई मौतें कोरोना वायरस के कारण हुई हैं. इसके साथ ही महाराष्ट्र में अब तक 27524 कोरोना वायरस के पॉजिटिव मरीज पाए जा चुके हैं. वहीं मौत का आंकड़ा भी एक हजार के पार हो गया है. महाराष्ट्र में कोरोना से मरने वालों की संख्या 1019 हो चुकी है।

मुंबई में पिछले 24 घंटों में 991 नए कोरोना केस सामने आए हैं. वहीं 25 लोगों की कोरोना वायरस के कारण मौत हो गई. मुंबई में अब तक 16738 लोगों में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हो चुकी है. इसके अलावा 621 लोगों की मुंबई में अब तक कोरोना वायरस के कारण जान जा चुकी है।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

17 − nine =

WhatsApp chat